कोलकाता टेस्ट में होगी धोनी की वापसी, मैच के दौरान दिख सकते हैं इस खास भूमिका में !

punjabkesari.in Tuesday, Nov 05, 2019 - 04:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और बांग्लादेश के खिलाफ इस समय 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। जहां टीम इंडिया अपना पहला मैच हार गया। ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक नए अवतार में नजर आने वाले है। आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ डे नाइट टेस्ट मैच (Day Night Test Match) में एमएस धोनी कमेंट्री (Commentry) में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

महेंद्र सिंह धोनी पहली बार कमेंट्री बॉक्स में बैठेंगे

 
दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक इस टेस्ट मैच में भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को निमंत्रण भेजा जाएगा। ये सभी वर्तमान भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी टीम के साथ मैदान में राष्ट्रगान भी गाएंगे। इतना ही नहीं पूर्व कप्तान इसके बाद बतौर गेस्ट कमेंटेटर कमेंट्री बाॅक्स में भी दिखाई देंगे। ये सभी पूर्व कप्तान भारतीय टेस्ट इतिहास से जुड़े ऐतिहासिक क्षणों को साझा करेंगे। अब यदि माही ने यह न्यौता स्वीकार कर लिया तो क्रिकेट इतिहास में पहली दफा होगा कि कैप्टन कूल कमेंट्री बाॅक्स में बैठेंगे। 

भारत बनाम बांग्लादेश डे-नाइट टेस्ट मैच


बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। यह टेस्ट ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में 22-26 नवंबर को होने वाला है और यह दो मैचों की श्रृंखला का दूसरा मैच होगा। बीसीसीआई (BCCI) के नए अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कुछ दिनों पहले मैच को लेकर बताया था कि, बीसीबी ने पुष्टि की है और हम गुलाबी गेंद से टेस्ट करवा रहे हैं।

neel