क्या धोनी-केदार की स्लो पारी बनी भारत की हार की वजह, दिग्गजों ने उठाए सवाल

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2019 - 12:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क (नीलकंठ):  भारतीय टीम को इस विश्व कप में अपनी पहली हार देखनी पड़ी। इंग्लैंड की टीम ने भारत के सामने 338 रन का लक्ष्य रखा था। भारतीय टीम पचास ओवर में सिर्फ 306 रन ही बना सकी। भारत को मिली हार के बाद कई कमियां उभरकर समाने आई। ऐसे में भारत की हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी की एक बार फिर से धीमी पारी के लिए आलोचना हो रही है और इस बार कई दिग्गज खिलाड़ी भी धोनी और केदार जाधव की स्लो पारी पर सवाल उठा रहे हैं। 


दरअसल, भारत को जीत के लिए 31 गेंदों में 71 रन की दरकार थी, लेकिन धोनी-जाधव की साझेदारी भारत के काम नहीं आई। यहां तक कि ऐसा कभी नहीं लगा कि ये दोनों जीत के लिए खेल रहे हो। धोनी ने 31 गेंदों पर 4 चौके और एक छक्का लगाकर 42 रन बनाए। वहीं, जाधव ने 12 गेंद पर महज 13 रन ही जोड़े। 


वही इस रवैए से खफा होकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर सौरव गांगुली ने कहा, 'आपके पास 5 विकेट हैं फिर भी आप जीत की कोशिश नहीं करते, यह सब माइंड सेट बताता है। इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में धोनी की धीमी पारी के लिए सचिन तेंदुलकर ने भी आलोचना की थी। आइए दिखाते हैं, किस ने क्या कहा है भारत की इस हार और धोनी की पारी पर..

 

neel