आयुष बडोनी का खुलासा, ड्वेन ब्रावो के सामने जोखिम नहीं लेना चाहते थे

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2022 - 01:48 PM (IST)

मुंबई : लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक खास प्रभाव छोड़ने वाले आयुष बडोनी ने खुलासा किया कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 211 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्होंने ड्वेन ब्रावो के सामने जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया था। बडोनी ने 9 गेंदों पर नाबाद 19 रन बनाए तथा इविन लुईस (23 गेंदों पर 55 रन) के साथ मिलकर लखनऊ को छह विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

बडोनी ने मैच के बाद वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मैं अपनी भूमिका जानता हूं और मुझे केवल अपना स्वाभाविक खेल खेलने के लिए कहा गया था। वे जानते थे कि यदि मैं और इविन अपने शॉट खेलते हैं तो हम जीत सकते हैं। इसलिए कोई विशेष संदेश नहीं था, हमें बस अपने शॉट् खेलने थे और हमने ऐसा किया।' अनुभवी आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने 18वें ओवर में खतरनाक दीपक हुड्डा को आउट किया और आईपीएल में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने। 

लखनऊ को आखिरी दो ओवर में 34 रन चाहिए थे। बहुत अधिक ओस गिरने के कारण चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा ने शिवम दुबे को गेंद सौंपी जिन्होंने 19वें ओवर में 25 रन लुटा दिए। बडोनी ने कहा, ‘जब ब्रावो गेंदबाजी कर रहे थे तब हम जोखिम नहीं लेना चाहते थे। हम आखिरी दो ओवर में अपने शॉट खेलना चाहते थे क्योंकि हमें 28 (34) रन चाहिए थे। मुझे लगता है कि 210 का स्कोर अच्छा था लेकिन हमने अच्छी तरह से इसे हासिल किया।' 

Content Writer

Sanjeev