आखिरकार पूरा हुआ दिनेश कार्तिक के बचपन का सपना- अमूल कंपनी का किया धन्यवाद

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 05:18 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक माैजूदा समय में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ आखिगी गेंद पर छक्का लगाकर भारत को निदाहस टी20 त्रिकोणीय सीरीज का खिताब दिलाया। यह कार्तिक के लिए सबसे यादगार पल रहेगा, लेकिन इसके अलावा उनका एक आैर सपना आज पूरा हो गया है जिसे वह बचपन से ही संजोए बैठे थे। 

क्या था वो सपना?
कार्तिक चाहते थे कि अमूल बटर पर उनकी कभी तस्वीर छपे। उनकी यह ख्वाहिश आखिरकार अमूल कंपनी ने पूरी कर दी। अमूल कंपनी ने बटर के कवर पर कार्तिक का कार्टून छिपवाकर । यह अमूल द्वारा कार्तिक के लिए सम्मान था। बटर के कबर पर एक लड़की कार्तिक को मक्खन लगा हुआ ब्रेड देते हुए दिखाई दे रही है। इसकी पंच लाइन भी  'Dinesh Karattak' दी गई। 

ट्विटर के जरिए जाहिर की खुशी
कार्तिक ने अमूल के कवर पर छपा अपना कार्टन ट्विटर पर शेयर करते लिखा, 'इस पर आना मेरा बचपन का सपना था। मैं बहुत खुश हूं। आभार!' यह पहला माैका नहीं है जब अमूल ने किसी भारतीय खिलाड़ी को इस तरह से सम्मान दिया हो। इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को उनकी शादी पर इसी तरह कार्टून के जरिए बधाई दी थी। 

 

 


 

Punjab Kesari