दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल की शादी के 5 साल पूरे, शेयर की अनदेखी फोटोज

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 11:52 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के लिए आज का दिन काफी अहम है। जहां उनकी दूसरी शादी को 5 साल पूरे हो गए है। ऐसे में कार्तिक ने अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह पर खास अंदाज में बधाई दी है। बता दें कि दिनेश की पत्नी दीपिका भारतीय सक्वैश प्लेयर हैं। वह कॉमनवेल्थ गेम्स में देश के लिए कई मेडल जीत चुकी हैं। वह भारत की नंबर वन स्कवैश प्लेयर रह चुकी हैं। 


दरअसल, कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खास तस्वीरें डालते हुए कैप्शन लिखा- हैप्पी एनिवर्सरी दीपिका पल्लीकल...यहाँ हम में से 5 या अधिक निर्णय लेने के लिए... बता दें कि आज यानि कि 21 अगस्त को दोनों शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर प्यारी तस्वीरे शेयर की हैं। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करके हुए बधाई भी दी। 


गौर हो कि दिनेश कार्तिक और दीपिका की मुलाकात 2013 में हुई थी। दीपिका ने कार्तिक को सहारा दिया। दो साल तक चले अफेयर के बाद अगस्त 2015 में शादी कर ली। दीपिका क्रिश्चियन हैं जबकि दिनेश हिंदू हैं इसलिए दोनों ही धर्मों के रीति-रिवाजों से उनकी दो बार शादी हुई। दोनों ने 18 अगस्त 2015 को पहले क्रिश्चियन रीति-रिवाज और फिर 20 अगस्त को हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी की। इसके बाद से ही दिनेश कार्तिक के खेल में गजब का बदलाव देखने को मिला।  









 

neel