धोनी से मिलकर दिव्यांग फैन हुई इमोशनल, बोलीं- उन्होंने मुझसे जो कहा वह हमेशा याद रहेगा, Video

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 11:29 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के समापन के बाद दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को फिर से महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए लगभग एक साल तक इंतजार करना होगा। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान अपने संन्यास की अटकलों के बीच 2023 सीजन में चार बार के चैंपियन का नेतृत्व करने के लिए वापसी करेंगे। इसमें अभी समयहै और इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान विशेष रूप से विकलांग प्रशंसक से मिले और उसका सपना पूरा किया। धोनी से बातचीत के बाद विकलांग फैन का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लावण्या पिलानिया नाम की लड़की रांची हवाई अड्डे पर धोनी से मिली और पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के साथ एक व्यावहारिक बातचीत की। इस बारे में बात करते हुए लावण्या ने दावा किया कि वह धोनी द्वारा कहे गए शब्दों को हमेशा याद रखेगी। उसने यह भी दावा किया कि सीएसके के कप्तान ने उसके आंसू पोंछे और हाथ मिलाया। उसने उसे एक दयालु, मधुर और मृदुभाषी व्यक्ति कहा। 

 

View this post on Instagram

A post shared by LAVANYA PILANIA (@heartqueen_lavanya)

लावण्या ने लिखा, उनसे मिलने का अहसास कुछ ऐसा है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती, वह दयालु, मधुर और मृदुभाषी हैं। जिस तरह से उन्होंने मुझसे मेरे नाम के स्पेलिंग के बारे में पूछा, हाथ मिलाया और जब उन्होंने कहा रोना नहीं और मेरे आंसू पोंछे तो यह मेरे लिए आनंद भरा था। उन्होंने अपने स्केच के लिए मुझे धन्यवाद कहा और कहा मैं ले जाउंगा"और उन्होंने मुझसे जो शब्द बोले वे मुझे हमेशा याद रहेंगे। 

लावण्या ने आगे लिखा, उन्होंने मुझे अपना कीमती समय दिया जिसे मैं शब्दों से व्यक्त नहीं कर सकती। जब मैंने उन्हें कहा, आप बहुत अच्छे हो तो उनकी प्रतिक्रिया अनमोल थी। 31 मई 022 मेरे लिए हमेशा के लिए विशेष होगा। 

गौर हो कि धोनी ने सीएसके की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपी थी लेकिन आठ मैचों में नाकाम कप्तानी और प्रदर्शन पर असर के बाद आईपीएल के बीच में जडेजा ने कप्तानी एक बार फिर धोनी को वापस दी। धोनी की अगुवाई वाली सीएसके 2022 के संस्करण में 9वें स्थान पर रही और सीजन के दौरान खेले गए 14 में से सिर्फ चार मैच ही जीत पाई। 

Content Writer

Sanjeev