हार से निराश मोर्गन ने कहा- खुश हूं चेन्नई छोड़कर जा रहा हूं

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 08:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम को बेंगलुरु के खिलाफ 38 रन से हार का सामना करना पड़ा। मैच में हार के बाद इयोन मोर्गन ने कहा कि हमने जैसा सोचा था पिच उससे बेहतर थी। आज बेंगलुरु की टीम का दिन था और उन्होंने छोटी गलतियों का फायदा उठाया। लेकिन मैं अपने द्वारा की गई कोशिशों की गलती नहीं कर सकता। मैदान में आज हमने सबकुछ झोंक दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए हमने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया लेकिन हम हासिल नहीं कर पाए। मैं खुश हूं कि चेन्नई को छोड़कर जा रहा हूं।

मोर्गन ने कहा कि जैसा मैंने पहले भी कहा कि आज बेंगलुरु की बल्लेबाजी का दिन था। मैक्सवेल एक अक्रामक बल्लेबाज हैं लेकिन उस टीम में वह अकेले ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं। उनमें पूरी गहराई और मजबूती है जो कि इस प्रतियोगिता में खेल रही हर टीम के पास है। तो इसलिए आप किसी एक खिलाड़ी के लिए प्लान नहीं बना सकते।

मोर्गन ने कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए हमारी टीम ने संघर्ष किया और उस जगह पर पहुंच चुके थे जहां से हमें सिर्फ आंद्रे रसल ही निकाल सकते थे। वह इससे पहले कई बार कर चुके हैं लेकिन वह आज नहीं कर सके। बेंगलुरु की गेंदबाजी आज बहुत अच्छी थी। मुंबई में रात के समय में बिल्कुल विपरीत परिस्थितियां होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News