निराश हूं कि हमें जीत नहीं मिली : भारत के खिलाफ शानदार पारी खेलकर बोले बैरी मैक्कार्थी

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2023 - 05:10 PM (IST)

डबलिन : आयरलैंड के गेंदबाज बैरी मैक्कार्थी (barry mccarthy) ने आयरलैंड जब 59 रन पर 6 विकेट गंवा चुकी को, सहारा दिया और नाबाद 51 रन बनाकर अपनी टीम को 139 तक ले गए। बारिश से प्रभावित मैच में भारतीय टीम को महज दो रन से जीत मिली। भारत की जीत के बाद बैरी मैक्कार्थी  ने कहा कि टीम के लिए योगदान देना हमेशा अच्छा होता है, लेकिन निराश हूं कि हमें जीत नहीं मिली।

 

कैम्फर के साथ अपनी साझेदारी के बारे में बात करते हुए मैक्कार्थी ने कहा कि हमें पता था कि हमें बोर्ड पर एक अच्छा स्कोर बनाना होगा। हम खुद को लागू कर रहे थे और मजबूत शॉट खेल रहे थे। दूसरी पारी में विकेट बदल गया था। टीम के लिए योगदान देना हमेशा अच्छा होता है। 

 

बता दें कि डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारत के हाथ जीत लगी है। भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज बुमराह पीठ की बीमारी से जूझने के बाद मलाहाइड में आयरलैंड के खिलाफ वापसी करते हुए चमके। वापसी पर बुमराह ने टॉस जीता और अपने पहले ही ओवर में दो विकेट लिए जिससे आयरलैंड 139 से आगे बढ़ नहीं पाया।

 

जवाब में, भारत ने ठोस शुरुआत की। यशस्वी जयसवाल और रुतुराज गायकवाड़ ने अच्छे शॉट लगाए। भारत का स्कोर 6.5 ओवर में जब 47/2 था, तो बारिश आ गई। भारत डकवर्थ-लुईस पद्धति से जीतने में सफल रहा। 

Content Writer

Jasmeet