पूर्व पाकिस्तान गेंदबाज ने कहा- क्या टीम इंडिया को मयंक अग्रवाल के ऊपर भरोसा नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 04:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को शुभमन गिल के रूप में बड़ा झटका लगा है। शुभमन गिल के चोटिल होने पर यह चर्चा होने लगी कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए किस खिलाड़ी को भेजा जाए। इसमें पृथ्वी शॉ का नाम सबसे ऊपर आ रहा है। अब इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने अपना बयान दिया है। दानिश कनेरिया ने अपने बयान में कहा कि मयंक अग्रवाल के टेस्ट टीम में होते हुए पृथ्वी शॉ को इंग्लैंड दौरे पर भेजना बिल्कुल ठीक नहीं है।

दानिश कनेरिया ने भारतीय टीम मैनजमेंट के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या भारतीय टीम को मयंक अग्रवाल के ऊपर भरोसा नहीं है। शुभमन गिल के चोटिल होने पर टीम इंडिया की पहली पसंद मयंक अग्रवाल को होना चाहिए ना कि पृथ्वी शॉ को। मयंक अग्रवाल का रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है और जिस तरह से वह पारी की शुरूआत करते हैं उन्हें ही इंग्लैंड में मौका दिया जाना चाहिए। मुझे शक है कि भारतीय टीम मैनेजमैंट को मयंक अग्रवाल के ऊपर भरोसा नहीं रह गया है।

दानिश कनेरिया ने कहा कि पृथ्वी शॉ की अक्रामक शैली से बल्लेबाजी करते हैं। इसी वजह से ही टीम मैनेजमैंट उन्हें बुला रहा है। यह पृथ्वी शॉ के लिए अच्छा संकेत है कि भारती टीम मैनेजमैंट उनके बारे में सोच रहा है और उन्हें टेस्ट मैच में वापसी करने का मौका मिल रहा है। शॉ कट और पुल अच्छा खेलते हैं जिसका फायदा उन्हें इंगलैंड में मिल सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अक्रामक अंदाज में कप्तान करते हैं। विराट उन खिलाड़ियों को टीम में चाहते हैं जो ज्यादा से ज्यादा रन बनाए। वे उन खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं कि गेंदबाजों पर अटैक करे और उन पर दबाव बना कर बल्लेबाजी करे। यही कारण है कि टीम इंडिया पृथ्वी शॉ को बुलाने के बारे में सोच रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News