रोहित शर्मा जब क्रीज पर होता है तो टीवी के सामने से नहीं हिलता, इंटरव्यू में बोला पाक बल्लेबाज

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 09:06 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के सबसे उम्दा बल्लेबाजों में शुमार जहीर अब्बास (Zaheer Abbas) ने कहा कि भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब क्रीज पर होते हैं तो वह टीवी सेट के सामने से नहीं हिलते। पूर्व कप्तान ने भारतीय टीम के हालिया शानदार प्रदर्शन का जिक्र करते हुए रोहित की खास तौर पर तारीफ की।

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी में क्या है खास

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘जब वह बल्लेबाजी कर रहा होता है तो मैं टीवी स्क्रीन के सामने से हटता नहीं हूं। उसकी बल्लेबाजी देखकर काफी संतोष होता है। उसे खेलते देखना लाजवाब अनुभव है।' उन्होंने कहा, ‘मैं इस बात का मुरीद हूं कि वह मनचाही जगह पर शाट खेल लेता है। वह इतनी जल्दी गेंद को पकड़ लेता है जो खास है।' अब्बास ने यह भी कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली भारतीय बल्लेबाजी की रीढ है।

विराट कोहली के बारे में जहीर अब्बास की राय 

उन्होंने कहा, ‘मुझे रोहित की बल्लेबाजी देखने में मजा आता है। मेरे घर में लोग पूछते हैं कि विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में मेरी क्या राय है तो मैं उनसे यही कहता हूं कि कोहली कुछ कम नहीं है।' उन्होंने कहा, ‘कोहली तो कोहली है। मुझे दोनों की बल्लेबाजी देखने में मजा आता है।' उन्होंने कहा कि भारतीय टीम की सफलता का काफी श्रेय घरेलू सर्किट में ज्यादा बदलाव नहीं करने वाले भारत के क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों को मिली आर्थिक सुरक्षा को जाता है। 

Sanjeev