पृथ्वी शॉ की वजह से दौड़कर ज्यादा रन नहीं बनाने पड़ते हैं : वार्नर

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 04:21 PM (IST)

मुंबई : अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिये मशहूर ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी डेविड वार्नर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा सत्र में दिल्ली कैपिटल्स के उनके सलामी जोड़ीदार पृथ्वी शॉ की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के कारण उन्हें तेजी से दौड़कर ज्यादा रन बनाने की जरूरत नहीं पड़ रही है। 

वार्नर और साव की विस्फोटक सलामी जोड़ी ने बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ पावरप्ले के छह ओवर में 81 रन जोड़कर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी। वार्नर ने अपने नए जोड़ीदार के बारे में स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ‘मुझे यह बेहद पसंद (शॉ के साथ पारी का आगाज करना) आ रहा है। उनका हाथ काफी तेजी से चलता है और आंखों के साथ शानदार सामंजस्य है।' 

उन्होंने कहा, ‘वह लगातार चौके - छक्के लगाते रहता है जिससे तेजी से दौड़कर दो रन लेने की मेरी जरूरत कम हो गई है। यह अच्छा है कि मुझे दौड़कर ज्यादा रन नहीं बनाने पड़ रहे हैं। वह पहली गेंद से ही हमारे लिए लय बना देता है।' उन्होंने कहा, ‘आम तौर पर ऐसा कम ही होता है कि दोनों छोर से आक्रामक बल्लेबाजी हो। यह हमारे दिमाग में है कि हम सकारात्मक और अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलें।' दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में पंजाब की टीम को 20 ओवर में 115 रन पर रोकने के बाद महज 10.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News