DPL: शाकिब की टीम से जुड़े बायो बबल ब्रीच की जांच कर रहा बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 01:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने ढाका प्रीमियर डिवीजन टी20 में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के अभ्यास सत्र के दौरान हुए बायो सिक्योर बबल ब्रीच की जांच शुरू कर दी है। इस मामले ने बीसीबी और ढाका महानगर की क्रिकेट समिति (सीसीडीएम) का ध्यान खींचा है। बोर्ड के मुताबिक, बीसीबी और सीसीडीएम ने मामले को काफी गंभीरता से लिया है और जांच शुरू कर दी गई है। 

सीसीडीएम के अध्यक्ष काजी इनाम अहमद ने एक आधिकारिक बयान में कहा, हम इस घटना से निराश हैं। सीसीडीएम और बीसीबी दोनों ने इसे बहुत गंभीरता से लिया है। हमारी टीमों, खिलाड़ियों और अधिकारियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, हमने यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण मात्रा में वित्त और प्रयासों का निवेश किया है। इस घटना को देखा जा रहा है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी और आगे एहतियाती उपाय किए जाएंगे। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब कप्तान शाकिब अल हसन शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में अभ्यास कर रहे थे और एक बाहरी व्यक्ति ने परिसर में प्रवेश किया। पिछले हफ्ते, बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि उन्हें पूर्व कप्तान शाकिब के पुनर्निर्धारित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में खेलने की कोई संभावना" नहीं दिख रही है। बीसीबी प्रमुख ने बांग्लादेश के व्यस्त कार्यक्रम और अक्टूबर में भारत में होने वाले टी20 विश्व कप का हवाला देते हुए केकेआर के ऑलराउंडर शाकिब को आईपीएल के लिए बोर्ड से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) नहीं मिलने के कारणों का हवाला दिया।  
 

Content Writer

Sanjeev