गांगुली का खुलासा, द्रविड़ के बेटे ने फोन कर कहा- पिता बहुत सख्त हैं और उन्हें दूर करने की जरूरत है

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 05:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राहुल द्रविड़ युग भारतीय क्रिकेट में शुरू होने के लिए तैयार है क्योंकि क्रिकेट के दिग्गज को राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। द्रविड़ ने टी20 विश्व कप 2021 में भारत के बाहर होने के बाद निवर्तमान रवि शास्त्री से बागडोर संभाली। द्रविड़ अब तक के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं और साथ ही एक सिद्ध कोच भी हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में मजाक में कहा था कि द्रविड़ का बेटा महान क्रिकेटर को घर से दूर रखना चाहता था क्योंकि वह बहुत सख्त हैं।

गांगुली ने 40वें शारजाह अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेले में बोलते हुए कहा कि मुझे उसका फोन आया कि उसके पिता उसके साथ बहुत सख्त थे और उन्हें दूर ले जाने की जरूरत थी। तभी मैंने राहुल (द्रविड़) को फोन किया और उनसे कहा कि उनके लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल होने का समय आ गया है। गांगुली ने तब खुलासा किया कि उनके और द्रविड़ के बीच संवाद सहज था क्योंकि उनकी दोस्ती वर्षों से बरकरार थी। 

भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज की बहाली के बारे में पूछे जाने पर गांगुली ने कहा कि न तो बीसीसीआई और न ही पीसीबी का इस पर कोई नियंत्रण है। बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, यह बोर्ड्स के हाथ में नहीं है। विश्व टूर्नामेंट में दोनों टीमें एक दूसरे से खेलती हैं। द्विपक्षीय क्रिकेट को वर्षों से रोक दिया गया है और यह कुछ ऐसा है जिस पर संबंधित सरकारों को काम करना है। यह रमीज के हाथ में नहीं है, न ही मेरे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News