इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले द्रविड़ बोले- भारत का ध्यान सकारात्मक क्रिकेट खेलने पर

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 05:41 PM (IST)

लंदन : भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड के साथ होने वाले पांचवे टेस्ट से पहले बुधवार को कहा कि वह इंग्लैंड के हालिया प्रदर्शन से चिंतित नहीं हैं और भारत सकारात्मक क्रिकेट खेलने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। 

द्रविड़ ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘सच कहूं तो हम एक सकारात्मक टीम रहे हैं। हम पिछले साल समाप्त हुई विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में दूसरे स्थान पर रहे थे। इस साल हम तीसरे स्थान पर हैं, यानी हम काफी सफल रहे हैं। हम 20 विकेट निकालकर टेस्ट मैच जीतने में सफल रहे हैं। यह मेरे लिए सकारात्मक क्रिकेट है। 

कोच द्रविड़ ने कहा कि लीसेस्टरशायर के खिलाफ हुए मैच में भारत ने अपनी क्षमता के अनुसार अच्छी तैयारी कर ली है।उन्होंने कहा, पिछले हफ्ते हम लेस्टर में जितनी अच्छी तैयारी कर सकते थे, उतनी अच्छी तरह से की। चार दिवसीय मैच वास्तव में अच्छा रहा। हमारा खयाल है कि हमने अपने लड़कों को अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ तैयार किया है। 

द्रविड़ ने कहा, ‘कुछ खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ और आयरलैंड में भी टी20 श्रृंखला में खेलने से चूक गए हैं, इसलिए हमने इस टेस्ट मैच को प्राथमिकता देने की कोशिश की और यथासंभव सर्वश्रेष्ठ तैयारी करने का प्रयास किया। मुझे लगता है कि हमारा क्रिकेट का एक बहुत ही सकारात्मक ब्रांड है, चाहे मुकाबला किसी भी विपक्ष के खिलाफ हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News