ओमान के खिलाफ जीत मिलने पर बोले शाकिब, इससे ड्रेसिंग रूम का माहौल बेहतर होगा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 06:07 PM (IST)

अल अमेरात : बंगलादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने यहां मंगलवार को आईसीसी टी-20 विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में ओमान के खिलाफ जीत के बाद कहा कि इस जीत के साथ टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल कुछ बेहतर होगा, क्योंकि टीम अब पहले से कहीं ज्यादा चिंता मुक्त है। बल्ले और गेंद के साथ शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत प्लेयर ऑफ द मैच बने शाकिब ने कहा कि मुझे लगता है कि मोहम्मद सैफुद्दीन और मेहदी हसन की गेंदबाजी मैच का टर्निंग पाइंट थी, क्योंकि दोनों ने अंत में गेंदबाजी करते हुए 30 से भी कम रन दिए और हमारी मैच में वापसी कराई। 

शाकिब ने कहा कि मुझे यह भी लगता है कि यह जीत निश्चित रूप से चिंता दूर करेगी और ड्रेसिंग रूम में माहौल बेहतर होगा। मुझे नहीं पता कि सहयोगी देश से हारने के बाद इतना हंगामा क्यो हो रहा है। मुझे लगता है कि स्कॉटलैंड के खिलाफ हार निराशाजनक थी और हमें उन्हें श्रेय देना चाहिए। हमें आज भी ओमान के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। हमें सहयोगी देशों को श्रेय देना चाहिए, क्योंकि वे सभी बाधाओं के बावजूद खेलते हैं और वे अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वे सभी श्रेय के हकदार हैं। टी-20 प्रारूप में कोई फेवरेट नहीं होता, क्योंकि हर कोई अच्छा खेलता है। यह एक छोटा प्रारूप है, जिसमें केवल एक या दो खिलाड़ी खेल बदल सकते हैं और जीत में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। 

उल्लेखनीय है कि बीते रविवार को ग्रुप बी के दूसरे और अपने पहले टी-20 विश्व कप 2021 क्वालीफायर मुकाबले में बंगलादेश स्कॉटलैंड से हार गया था। ऐसे में उसे टी-20 विश्व कप में बने रहने की अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए कल ओमान के खिलाफ किसी भी हाल में जीतना था। उसे जीत तो मिली, लेकिन इसके लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। सह मेजबान ओमान ने बंगलादेश को कड़ी चुनौती दी। वह काफी समय तक खेल में बना रहा, लेकिन कुछ विकेट खोने के बाद और टीम में अनुभव की कमी के कारण उसे अंत में मैच गंवाना पड़ा। मैच में शाकिब और मुस्ताफिजुर ने शानदार गेंदबाजी की। दोनों ने मिल कर सात विकेट चटकाए। उनके अलावा मोहम्मद सैफुद्दीन और मेहदी हसन ने बहुत किफायती गेंदबाजी की, जिसकी बदौलत टीम ने मैच में वापसी की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News