गाड़ी आराम से चलाया कर- Dhawan ने पहले ही दी थी Rishabh Pant को चेतावनी, पुराना Video वायरल

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 10:23 PM (IST)

खेल डैस्क : देहरादून से दिल्ली लौटते समय भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार को एक कार दुर्घटना में घायल हो गए। 25 वर्षीय पंत के माथे पर दो कट लगे हैं। इसके अलावा उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया। दाहिनी कलाई, टखने, पैर की अंगुली और पीठ पर चोट के निशान हैं। पंत अपनी तेजरफ्तार कार के साथ डिवाइडर से टकरा गए थे।

इसी बीच सोशल मीडिया पर पंत और शिखर धवन की एक पुरानी वीडियो वायरल हो गई। उक्त वीडियो दिल्ली कैपिटल्स के कैम्प से निकली थी। उक्त वीडियो में बातचीत कर रहे पंत धवन को कहते हैं कि आप मुझे कोई सलाह दे जो आप मुझे देना चाहेंगे। इस पर धवन को कहते हुए सुना जाता है- गाड़ी आरामसे चलाया करो। इस बात पर दोनों हंस पड़ते हैं। देखें वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Luxx (@luxx.ded)


बता दें कि जिस जगह हादसा हुआ था वह पंत के घर से केवल 10 किलोमीटर दूर था। माना जा रहा है कि हादसे के वक्त कार की रफ्तार 150 किमी/घंटे थी। कार 200 मीटर तक घिसटते चली गई। आग से पंत के पहने कपड़े जल गए। राहगीरों ने उन्हें कपड़े दिए जिससे पंत ने अपना शरीर ठंड में ढका। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है। बीसीसीआई का कहना है कि पंत की एमआईआर करवाई गई है जोकि नॉर्मल है।

Content Writer

Jasmeet