फाफ डू प्लेसिस की सीधी बात, बोले- यह दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी मेरी बहन के साथ सोया है

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 07:16 PM (IST)

नई दिल्ली : मजांसी सुपर लीग के तहत पर्ल रॉक टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) ने बीते दिन नेल्सन मंडेला बे गैंट के खिलाफ हुए मैच से पहले एंकर के साथ हुई बातचीत में खुलासा किया कि उनकी टीम का खिलाड़ी हार्डस विलोजेन (Hardus Viljoen) बीती रात उनकी बहन रेमी राइनर्स (Remi Rhynners) के साथ सोया हुआ था। डु प्लेसिस के अचानक किए इस खुलासे से एंकर के साथ स्टेडियम में बैठे दर्शक भी हैरान हो गए। हालांकि तभी डु प्लेसिस ने बात पूरी करते हुए कहा कि मेरी बहन की बीते दिन ही टीम प्लेयर हार्डस विलोजेन के साथ शादी हुई है। लिहायजा वह आज का मैच नहीं खेलेंगे।

फाफ डू प्लेसिस ने अपनी बहन के लिए ऐसा क्यों बोला 

Faf du Plessis, Hardus Viljoen

डु प्लेसिस के ह्यूमर से सब भौंचके रह गए। एंकरिंग कर रहे शख्स तो अपनी हंसी तक नहीं रोक पाए। दरअसल, डु प्लेसिस पर्ल रॉक्स टीम के कप्तान हैं। मैच शुरू होने से पहले उनसे एंकर ने टीम में बदलाव को लेकर बात की थी। इसी के जवाब में डु प्लेसिस ने कहा- 
हार्डस विलोजेन आज नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वह बीती दिन मेरी बहन के साथ बिस्तर पर थे। उन्होंने कल शादी की है। डु प्लेसिस की इस हाजिर जवाबी के सोशल मीडिया पर बैठे क्रिकेट फैंस भी खूब कायल हुए। उनकी यह वीडियो खूब शेयर की गई।
देखें वीडियो-

हार्डस विलोजेन और डु प्लेसिस की बहन रेमी राइनर्स की फोटो-

Remi Rhynners, Hardus Viljoen Wife, Faf du Plessis Sister


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News