सुरेश रैना कॉलेज के दिनों में इस एक्ट्रेस पर थे लट्टू, ले जाना चाहते थे डेट पर

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 02:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यम क्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों टीम से बाहर हैं और आईपीएल की तैयारियों में लगे हुए हैं। हाल ही में रैना ने खुलासा किया है कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) पर उनका दिल आया था और वह उन्हें डेट पर भी ले जाना चाहते थे। 

सुरेश रैना की पसंदीदा एक्ट्रेस 

रैना ने जिंग गैम ऑन (Zing Game On) शो में इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि काॅलेज के दिनों में उन्हें सोनाली बेहद पसंद थी और वह उसे डेट पर ले जाने के सपने भी देखा करते थे। इस दौरान सोनाली का रैना के लिए रिकाॅर्ड किया गया एक खास मैसेज भी प्ले किया गया जिससे रैना काफी खुश हुए। 

सुरेश रैना परिवार

रैना की शादी 3 अप्रैल 2015 को इनवेस्टमेंट बैंकर प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) से हुई थी और रैना की एक बेटी भी है। रैना ने शो के दौरान बताया कि बेटी ग्रेसिया रैना (Gracia Raina) मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट है। उसके आने से हमारी जिंदगी बदल गई। उसके साथ बिताया गया छोटे से छोटा लम्हा भी बहुत कीमती है। वह मेरी ट्रेवल और जिम बडी भी है। 

सुरेश रैना आईपीएल

गौर हो कि रैना ने घुटने में चोट के बाद एक भी मैच नहीं खेला है। उन्होंने पिछले साल अगस्त में अपने घुटने की सर्जरी करवाई थी और अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और आईपीएल 2020 (IPL 2020) में अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते दिखाई देंगे। 

Sanjeev