डच ग्रास कोर्ट से विंबलडन की तैयारी शुरू करेंगे मरे

punjabkesari.in Thursday, Mar 29, 2018 - 08:00 PM (IST)

लंदनः पूर्व नंबर एक ब्रिटेन के एंडी मरे जून में हॉलैंड के रोसमालेन में होने वाले ग्रास कोर्ट टेनिस टूर्नामेंट में खेलने उतरेंगे जिसे उनकी विंबलडन की तैयारियों के लिहाज से अहम माना जा रहा है। वह फिलहाल कूल्हे की चोट का उपचार करा रहे हैं। मरे विंबलडन से पहले पूरी तरह रिकवर होने के लिए प्रयासरत हैं। 

उन्होंने गत वर्ष जुलाई में सैम क्वेरी के हाथों विंबलडन क्वार्टरफाइनल में हारने के बाद से टेनिस नहीं खेला है। वह उसके बाद कूल्हे की सर्जरी कराने के बाद से रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। ब्रिटिश खिलाड़ी की वापसी को लेकर जारी बयान में आयोजकों ने कहा, दो बार के विंबलडन चैंपियन हॉलैंड के रोसमालेन में होने वाले ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट से अपनी वापसी करेंगे। यह टूर्नामेंट 11 से 17 जून तक खेला जाना है। मरे ने रोटर्डम ओपन 2015 के बाद से हॉलैंड में कोई टूर्नामेंट नहीं खेला है। इस टूर्नामेंट में वह क्वार्टरफाइनल तक पहुंचे थे। 

पूर्व नंबर वन खिलाड़ी ने इस सप्ताह ही नाइस में खेलते हुए कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर साझा की हैं जिससे माना जा रहा है कि वह अपनी पूरी फिटनेस हासिल करने की ओर अग्रसर हैं। 30 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, मैं ग्रास कोर्ट पर वापसी और पहली बार रोसमालेन में खेलने को लेकर उत्साहित हूं। मैंने इस टूर्नामेंट के बारे में काफी कुछ सुना है और विंबलडन की तैयारियों से पूर्व यह काफी अच्छा टूर्नामेंट होगा।
 

Punjab Kesari