पृथ्वी शॉ ने जाहिर किए वापसी के इरादे, रैपर स्टाइल में कहा- अपना टाइम आएगा

punjabkesari.in Friday, Feb 01, 2019 - 02:45 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान चोटिल होने के बाद से टीम इंडिया से फिलहाल बाहर चल रहे बल्लेबाजी के यंग शाह पृथ्वी शॉ ने टीम में अपनी वापसी के इरादे जाहिर कर दिए हैं और वो भी रैपर अंदाज में। पृथ्वी शॉ ने रैपर स्टाइल में कह दिया है कि उनका टाइम आएगा। टीम में वापसी को लेकर उत्साहित शॉ के इस जोश पर ना केवल अभिनेता रणवीर सिंह बल्कि श्रीसंत समेत उनके तमाम फैन्स ने भी प्रतिक्रिया दी है। तो चलिए, आप भी देखिए।

पृथ्वी शॉ ने किया ट्वीट, रैपर अंदाज में जाहिर किया वापसी का इरादा

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो बल्ला लेकर खड़े हैं। वहीं इस फोटो के साथ शॉ पर अभिनेता रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के गानों का खूमार भी चढ़ता नजर आया। उन्होंने रैपर अंदाज में टीम में अपनी वापसी का इरादा जाहिर करते हुए लिखा, “अपना टाइम आएगा, इंजरी से ठीक होकर, मैं और रन बनाएगा, अपना टाइम आएगा”। इसके साथ ही शॉ ने हैशटैग गली क्रिकेट टू इंटरनेशनल क्रिकेट भी लिखा।

शॉ के ट्वीट पर रणवीर सिंह ने दी प्रतिक्रिया, लिखा- तुम्हारा टाइम आएगा लाला

वहीं शॉ के इंस अंदाज पर रणवीर सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी। पृथ्वी शॉ के ट्वीट पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, “तुम्हारा टाइम आएगा लाला”।

इसके बाद श्रीसंत ने भी शॉ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, “बिल्कुल मेरे भाई, तुम्हारा टाइम आएगा, तुम यूं ही मेहनत करते रहो, कभी हार मत मानो, मुझे यकीन है कि अगर कोई सचिन भाई और विराट के रिकॉर्ड के नजदीक जा सकता है तो वो तुम ही हो, लगे रहो”।

शॉ के इस ट्वीट पर उनके फैन्स ने भी दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

उम्मीदों के मुताबिक IPL में धमाल मचा सकते हैं पृथ्वी शॉ

अगर अब तक के आंकड़ों पर गौर करें तो इसमें कोई दोराय नहीं कि पृथ्वी शॉ इस वर्ल्ड कप टीम में तो नजर नहीं आएंगे, लेकिन इस IPL सीजन में उम्मीदों के मुताबिक धमाल जरूर मचा सकते हैं और साल 2020 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी जरूर ठोक सकते हैं। बता दें कि पिछले साल ही दिल्ली कैपिटल ने उन पर विश्वास जताते हुए उन्हें अपनी टीम में ही रखा था।

Atul Verma