मैनचैस्टर टेस्ट पोस्टपोन होने पर बोले ईसीबी सीईओ- हमने सिर्फ अहतियात बरती है

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 08:44 PM (IST)

मैनचेस्टर : इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) टॉम हैरिसन ने कहा कि भारत के खिलाफ श्रृंखला का 5वां और अंतिम टेस्ट मेहमान टीम के खिलाडिय़ों में कोविड-19 के प्रकोप के कारण नहीं बल्कि इससे ‘क्या हो सकता है’ की धारणा के कारण रद्द करना पड़ा। उन्होंने कहा कि भारतीय खिलाडिय़ों को सहज महसूस कराने के लिए हर संभव प्रयास किए गए। हैरिसन ने कहा कि पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रम निराशाजनक रहे हैं और भारतीय खिलाडिय़ों को समझाने के लिए हर संभव प्रयास किए गए थे, जो गुरुवार को सहायक फिजियो योगेश परमार के कोविड-19 पॉजिटिव होने से घबरा गए थे और उन्होंने मैदान पर उतरने से इनकार कर दिया।

ECB CEO, Postponement, Manchester Test, ENG vs IND, england vs india 5th Test, Cricket news in hindi, sports news, ECB, BCCI

हैरिसन ने कहा कि यह वास्तव में दुखद दिन है, मुझे प्रशंसकों के लिए निराशा है। हम काफी दुखी है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस खेल को बड़ी संख्या में दर्शक मिलते हैं। कल दोपहर में यह स्पष्ट हो गया कि भारतीय टीम में मानसिक तनाव का स्तर काफी अधिक है। उन्होंने कहा कि यह तनाव कोविड-19 के कारण नहीं, बल्कि फिजियो के पॉजिटिव होने के बाद क्या हो सकता है कि धारणा के कारण था। दिन में हमने खिलाडिय़ों के तनाव को कम करने के लिए कई बार आश्वासन देने की कोशिश की।

पांचवें मैच के रद्द होने के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से जारी बयान में कहा गया कि दोनों बोर्ड किसी और समय मैच को फिर से निर्धारित करने के की दिशा में काम करेंगे। हैरिसन ने कहा कि प्रस्तावित मुकाबला श्रृंखला के लिए निर्णायक होने के बजाय एक मैच का टेस्ट का मैच होगा। भारतीय टीम इस श्रृंखला में अभी 2-1 से आगे है। हैरिसन से स्काई स्पोट्र्स ने जब पूछा कि क्या यह मुकाबला इस श्रृंखला का निर्णायक टेस्ट होगा तो उन्होंने कहा- नहीं, मुझे लगता है कि यह एकमात्र टेस्ट मैच होगा। हमें कुछ अन्य विकल्पों की पेशकश की गई है, शायद उन पर विचार करने की जरूरत है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News