मोंफिल्स के साथ प्रेम कहानी पर डाक्यूमैंट्री बनाना चाहती है एलिना स्वितोलिना

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2019 - 06:48 PM (IST)

नई दिल्ली : यूक्रेन की स्टार टेनिस प्लेयर एलिना स्वितोलिना ने फ्रांसीसी खिलाड़ी गेल मोंफिल्स के साथ प्रेम कहानी पर डॉक्यूमेंट्री बनाने का फैसला लिया है। इटालियन ओपन में खेलने के लिए रोम पहुंची एलिना ने खुलासा किया कि मोंफिल्स के साथ वह अपनी पहली मुलाकात कभी नहीं भूल सकती। इसलिए मैंने इसे यादगार बनाने के लिए डॉक्यूमेंट्री बनाने की सोची। हालांकि स्वितोलिना ने साथ ही चिंता जाहिर करते हुए कहा कि नए प्रोजेक्ट के लिए हम दोनों को बहुत सारी फोटोज की दरकार है। यह विभिन्न टूर्नामैंट की फोटोज होंगी जोकि विभिन्न एजैंसियों से बात कर लेनी होगी। हमारी चिंता यह हैै कि इन फोटोज का हमने पेशेवर इस्तेमाल करना है ऐसे में यह हमें काफी महंगी पड़ रही हैं।

स्वितोलिना का कहना है कि हम अपने प्रशंसकों को दिखाना चाहते हैं कि कोर्ट के बाहर हमारी जिंदगी कैसी है। लेकिन अभी हमें पुरानी फोटोज प्राप्त करने में दिक्कत हो रही हैं क्योंकि यह बहुत महंगी हैं। हम इसके विकल्प पर विचार कर रहे हैं।

बता दें कि स्वितोलिना और मोंफिल्स के बीच पहली बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान नजदीकियां देखी गई थीं। इसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ फोटोज शेयर करने लगे। एक दिन स्वितोलिना ने मोंफिल्स के साथ अपने वीडियो और फोटोज जोड़कर एक छोटी सी फिल्म अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने स्वीकार किया था कि हां, वह दोनों डेट कर रहे हैं। 

क्रिकेटर रीसे टॉप्ले को भी डेट कर चुकी है स्वितोलिना

मोंफिल्स से नजदीकियां बढ़ाने से पहले स्वितोलिना ने क्रिकेटर रीसे टॉप्ले से भी डेटिंग की थी। रीसे इंगलैंड की हैम्पशर काऊंटी की तरफ से खेलते हैं। दोनों का रिश्ता लंबा चला। लेकिन क्योंकि दोनों अलग-अलग खेलों से थे ऐसे में डिस्टैंस रिलेशनशिप के कारण दोनों में अलगाव पैदा हो गया।

Jasmeet