शेन वार्न के निधन पर भावुक हुई एलिजाबेथ हर्ले, लिखा- वह लायनहार्ट था...

punjabkesari.in Sunday, Mar 06, 2022 - 01:30 PM (IST)

खेल डैस्क : एलिजाबेथ हर्ले ने अपने लायनहार्ट पूर्व मंगेतर शेन वार्न की संदिग्ध दिल का दौरा पडऩे से मृत्यु के बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 52 वर्षीय अभिनेत्री वार्न के साथ 3 साल तक रिश्ते में रही। दोनों 2013 में अलग हुए थे। लेकिन आगे जब भी मिले वह गर्मजोशी से एक-दूसरे का स्वागत करते थे। उसने कहा- मुझे लगता है कि सूरज हमेशा के लिए एक बादल के पीछे चला गया है। मेरे प्यारे लायनहार्ट को चीर दो। लिज ने इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर के साथ सात मार्मिक तस्वीरें भी साझा कीं हैं।

 

 

शेन वार्न और एलिजाबेथ हर्ले का रिश्ता 2010 में सार्वजनिक हुआ था। उन्हें लंदन के एक होटल के बाहर किस करते हुए देखा गया था। वार्न इसके बाद अपनी ब्राइटन हवेली में चले गए और उन्होंने अपनी सगाई की घोषणा की। दोनों ने एक साथ रोमांटिक पल बिताए लेकिन आखिर 2013 में वह अलग हो गए। अपने शो ए वीक विद वॉर्नी में लिज के साथ रिश्तों पर उन्होंने बेबाकी से कहा कि चिंगारी बुझ गई थी। उन्होंने कहा- यह काफी दुखद था। वह लिह की बहुत परवाह करते थे। लेकिन उनका रिश्तेा किसी सर्कस की तरह डरावना हो गया था।

 

 

 

 

वार्न ने कहा- मैंने उसे अपने बच्चों से तब तक नहीं मिलवाया जब तक कि हमारा रिश्ता वास्तविक नहीं हो जाता। मुझे विश्वास था कि इस रिश्ते का भविष्य होगा यह सिर्फ मजा नहीं था। मुझे एहसास था कि मैं उससे कहीं अधिक प्यार में था। मुझे उस प्यार की याद आती है जो हमारे पास था। एलिजाबेथ के साथ बिताए पल मेरे जीवन के सबसे खुशहाल पल थे। लिज के बेटे डेमियन ने भी उन तीनों की एक साथ फोटो शेयर की थी।

Content Writer

Jasmeet