सचिन की पसलियों को जान-बूझकर निशाना बनाने पर एलिसा पेरी ने तोड़ी चुप्पी

2/12/2020 8:15:08 PM

नई दिल्ली: बुशफायर पीड़ितों के लिए ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेले गए बुशफायर चैरिटी मैच के दौरान एक विशेष आयोजन भी रखा गया था जिसमें भारतीय लीजैंड सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर एलिसा पेरी का एक ओवर खेला था। उक्त ओवर की पहली ही गेंद एलिसा ने सचिन की पसल्लियों को निशाना बनाते हुए फेंकी थी। लेकिन सचिन ने बड़ी चतुराई के साथ उक्त बॉल पर शॉट लगाकर चौका बटोर लिया था।

Ellyse perry breaks silence on deliberately targeting Sachin's ribs

अब जब सोशल मीडिया पर एलिसा पेरी पर जान-बूझकर सचिन की पसलियों को निशाना बनाने का आरोप लगा तो इससे वह हैरान हो गई। एलिसा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि उनका इरादा ऐसा कुछ भी नहीं करने का था। अलिसा ने कहा- वह शानदार दिन था। हम बस गेम का मजा लेना चाहते थे। जहां तक उक्त गेंद की बात है तो मुझे नई गेंद नहीं दी गई थी। गेंद पुरानी थी तो मैंने सोचा कि जोर लगाकर करनी पड़ेगी।

Ellyse perry breaks silence on deliberately targeting Sachin's ribs

एलिसा ने कहा- मुझे नहीं पता था कि गेंद बाऊंस लेगी। मैं तो सिर्फ विकेट टू विकेट गेंदबाजी करना चाह रही थी। लेकिन गेंद उछली और सचिन की पसलियों की ओर गई। मुझे बाद में लगा कि यह सही मौका नहीं था ऐसी गेंदें फेंकने का। पर यह शानदार था। बता दें कि बुशफायर क्रिकेट बैश से 7.7 मिलियन डॉलर बटोरे गए थे। इसका इस्तेमाल बुशफायर से प्रभावित लोगों के उथान को लेकर किया जाएगा। 

देखें सचिन ने कैसी खेली थी एलिसा की बॉलिंग

 


Jasmeet

Related News