ENG vs AUS : जोफ्रा ऑर्चर के आगे बेबस हुए डेविड वार्नर, बेहद शर्मनाक है रिकॉर्ड

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 12:15 PM (IST)

नई दिल्ली : इंगलैंड और ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के दौरान डेविड वार्नर खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्हें इंगलैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने खूब परेशान किया है। ऑर्चर ने 11 पारियों में डेविड वार्नर को गेंदबाजी की है। ऑर्चर द्वारा फेंकी गई 76 गेंदों पर वार्नर 57 ही रन बना पाए जबकि वह इस दौरान सात बार अपनी विकेट भी गंवा बैठे। इससे पहले एशेज सीरीज के दौरान वार्नर का इंगलैंड के खिलाफ प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। एशेज में डेविड वार्नर को इंगलैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को खेलने में दिक्कत आई थी। इस बार वनडे फॉर्मेट में आर्चर उन्हें लगातार परेशान कर रहे हैं। 


ऑस्ट्रेलिया और इंगलैंड के बीच मैनचैस्टर के मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे में वार्नर छह ही रन बना पाए थे। ऑस्ट्रेलिया को 231 रन का लक्ष्य मिला था जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ओपनर वार्नर और फिंच मजबूत शुरुआत करने के लिए उतरे थे। वार्नर एक बार फिर से आर्चर का शिकार हो गए। हालांकि फिंच ने लाबुशेन के साथ स्कोर आगे बढ़ाया लेकिन मध्यक्रम की विफलता के कारण इंगलैंड को यह मैच गंवाना पड़ा। 

बता दें कि वार्नर की यह खराब फॉर्म कहीं न कहीं आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खतरे की घंटी है। केन विलियमसन को हटाकर हैदराबाद ने इस बार वार्नर को टीम का कप्तान चुना है। अगर वार्नर की पिछली चार पारियां देखी जाएं तो उनके बल्ले से 58, 0, 6, 6 के स्कोर निकले। आईपीएल सामने हैं ऐसे में हैदराबाद फ्रेंचाइजी और फैंस उनकी फॉर्म को देखकर चिंता में पड़ जाएंगे।

Jasmeet