ENG vs NZ : जैक लीच फिट हुए, दूसरे टेस्ट के लिए ऐसी है प्लेइंग 11

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 05:01 PM (IST)

नाटिंघम : इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट के लिए फिट घोषित किए गए हैं। पिछले हफ्ते पहले टेस्ट के दौरान सिर में चोट लगने के बाद लीच को कनकशन (सिर में चोट लगने से बेहोशी जैसी स्थिति) से जुड़े नियमों से गुजरना पड़ा था। नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए गुरुवार को इंग्लैंड ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया। 

इंग्लैंड लगातार दूसरा टेस्ट जीतकर श्रृंखला अपने नाम करने के इरादे से उतरेगा। लार्ड्स में पहले टेस्ट के पहले दिन बाउंड्री के समीप गिरने से लीच के सिर में चोट लगी थी। कनकशन के कारण बाकी टेस्ट में मैट पार्किंसन ने उनकी जगह ली थी। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट पांच विकेट से जीता था। इंग्लैंड क्रिकेट ने कहा, ‘जैक लीच ने कनकशन के बाद खेल में वापसी के लिए सात दिन का अनिवार्य निगरानी समय पूरा कर लिया है और वह मैच में खेलने के लिए फिट हैं।' 

हाल में इंग्लैंड के कप्तान नियुक्त किए गए बेन स्टोक्स ने बुधवार को नेट पर गेंदबाजी नहीं की। ऐसा लगा रहा था कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव है और वह टीम डॉक्टर से बात कर रहे थे। न्यूजीलैंड ने अपनी टीम घोषित नहीं की है लेकिन उसे आलराउंडर कोलिन डिग्रैंडहोम की सेवाएं नहीं मिलेंगी जो दाएं टखने में चोट के कारण श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। 

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है : 

जैक क्राउले, एलेक्स लीस, ओली पोप, जो रूट, जोनाथन बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स, मैथ्यू पोट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News