ENG vs NZ : तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 05:04 PM (IST)

नाटिंघम : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के चौथे दिन मैदान पर नहीं उतर पाएंगे। वह तीसरे दिन 17वें ओवर के दौरान मैदान से बाहर चले गए। उनकी पीठ के निचले हिस्से में काफी दर्द हो रहा था। अब उनके इस दर्द की एमआरआई स्कैन किया जाएगा, ताकि चोट की गंभीरता का पता लगाया जा सके। हालांकि जब जेमीसन मैदान पर थे, तब भी न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के बल्लेबाजों को तेज गति से रन बनाने से नहीं रोक पाई। इंग्लैंड ने कुल 383 रन बनाए। 

जेमीसन गेंदबाजी में कुछ खास नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने अपने स्पेल में चार रन प्रति ओवर के दर से रन खर्च किए और कोई विकेट नहीं लिया। दो साल पहले जेमीसन ने न्यूजीलैंड के लिए पहला टेस्ट खेला था। अपने पदार्पण के बाद से यह उनका सबसे महंगा गेंदबाजी प्रदर्शन है। पिछले दो सालों में जेमीसन न्यूज़ीलैंड टेस्ट टीम की एक जरूरी हिस्सा हैं। पिछले 17 टेस्ट में सिर्फ एक टेस्ट ऐसा रहा, जहां जेमीसन टीम का हिस्सा नहीं थे। 

उनके 16 मैचों के टेस्ट करियर में 20 से कम की औसत है। कुछ दिन पहले ही वह आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर तीन के गेंदबाज थे। उनके डेब्यू के बाद से जेमीसन को कभी भी कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। दूसरे टेस्ट के खत्म होने के एक सप्ताह बाद तीसरा टेस्ट शुरू होगा। अगर जेमीसन नहीं खेल पाते हैं तो न्यूजीलैंड तीसरे टेस्ट में नील वैगनर को टीम में शामिल कर सकता है। इससे पहले केन विलियमसन भी कोरोना संक्रमित होने के कारण टीम से बाहर हो गए थे। 

Content Writer

Sanjeev