पाक बल्लेबाजों पर भड़के इंजमाम, बोले शॉट्स खेलने से डर लगता है क्या !

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 01:43 PM (IST)

लाहौर : पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक साउथेम्प्टन के एगेस बाउल में खेले इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाक बल्लेबाजों के प्रदर्शन से भड़क गए हैं। पाकिस्तान ने अब तक टेस्ट मैच के दो दिनों में 86 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए हैं। मैच में अभी तक आबिद अली (60) और मोहम्मद रिजोन (60*) ही इंग्लैंड के गेंदबाजों से निपट पाए हैं। 


इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा- पाकिस्तान के बल्लेबाज अपने शॉट्स खेलने से डरते थे। अगर आप उनकी अधिकांश आउटरीच को देखें, तो उनका बल्ला उनके पैर के पीछे था। जब आप गेंद के पास जाते हैं तो आपका बल्ला आपके पैर के आगे होना चाहिए। आप स्लिप पर पकड़े जा रहे हैं क्योंकि आप एक दोषपूर्ण दृष्टिकोण को नियोजित कर रहे हैं।

50 वर्षीय ने कहा कि पाकिस्तान को क्रिकेट का एक आक्रामक ब्रांड खेलना चाहिए, तभी वे इंग्लैंड को हरा सकता है। उन्होंने कहा- मैं इंग्लैंड को हराने के लिए बल्लेबाजों और टीम प्रबंधन से आक्रामक क्रिकेट खेलने का अनुरोध करता हूं। अन्यथा, इस टेस्ट में बचने के लिए हम बारिश पर निर्भर होंगे।
बता दें कि ओल्ड ट्रैफर्ड में तीन विकेट से शुरुआती टेस्ट हारने के बाद पाकिस्तान सीरीज में 0-1 से पीछे है। उन्हें तीन मैचों की श्रृंखला को जीवित रखने के लिए चल रहे टेस्ट को जीतने या ड्रा करने की आवश्यकता है।

Jasmeet