पाकिस्तान का नाराज फैन ‘सरीन अख्तर’ फिर आया सामने, बल्लेबाजों को दी यह नसीहत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 04:07 PM (IST)

नई दिल्ली : क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की खराब फील्डिंग के कारण  सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी फैन का मीम बहुत मशहूर हुआ था। उक्त पाकिस्तानी फैन का नाम सरीन अख्तर एक बार फिर चर्चा में हैं।  दरअसल, इन दिनों पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इंगलैंड में टेस्ट सीरीज खेलने पहुंची है ऐसे में बातों ही बातों में सरीन ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को एक नसीहत भी दी है। उक्त वीडियो को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किया गया है।

ENG vs PAK, England vs Pakistan, Angry fan of Pakistan Sarin Akhtar, Sarin Akhtar, cricket news in hindi, sports news, Pakistan tour of England 2020

वीडियो में सरीन ने इंग्लैंड में बहुप्रतीक्षित भ्रमण की शुरुआत से पहले अपनी टीम को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कप्तान अजहर अली के नेतृत्व वाली टीम से गर्व और जोश के साथ खेलने का आग्रह किया। बोले- अरे यार! बस कर! एक साल हो गया! (इसे रोको, यह एक साल हो गया है!)

पाकिस्तान की टीम एक टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड आई है! वाह, क्या रोमांचक समय है! खैर पाकिस्तान के लिए एक सरल संदेश, गर्व और जुनून के साथ खेलें। पिछली बार हमने सीरीज ड्रा की थी और इस बार हमें जीत हासिल करनी है। एक सरल संदेश के साथ, यदि गेंद बाहर है तो उसे जाने दें। 

बता दें कि पाकिस्तान की टीम एक महीने पहले ही इंगलैंड दौरे पर पहुंच चुकी थी। दरअसल,कोविड-19 के कारण पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को 14 दिन के क्वारेटाइन पीरियड में रहना था। पाकिस्तानी टीम यहां तीन टेस्ट मैचों के अलावा वनडे और टी-20 सीरीज भी खेलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News