ENG vs PAK : इंगलैंड को लगा बड़ा झटका, स्टार प्लेयर के कंधे पर लगी चोट, स्कैन हुई

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 11:31 AM (IST)

लंदन : इंग्लैंड क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट में बड़ा झटका लग गया है। इंगलैंड के बल्लेबाज ओली पोप अपना बाया कंधा क्षतिग्रस्त करवा चुके हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज को पिछले साल सरे के खिलाफ खेलते हुए भी कंधे में चोट आई थी। टेस्ट मैच के चौथे दिन भी वह एक बाउंड्री बचाने के चक्कर में फिसल गए। पहली पारी में सिर्फ तीन रन बनाने वाले पोप ने सोमवार को एगस बाउल में पाकिस्तान की दूसरी पारी के दूसरे ओवर में ही मैदान छोड़ दिया। 


इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का कहना है कि ओली के कंधे की चोट की स्कैन करवाई जाएंगी। फिर हम इसका आंकलन करेंगे। बता ेदें कि पाकिस्तान चार दिन का खेल खत्म होने के बाद भी 210 रन से पीछे है। इंग्लैंड के फॉलोऑन लागू करने के बाद पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी शुरू की। पाकिस्तान सावधानी से खेल रहा और दिन में उसने केवल दो विकेट ही गंवाए।


इससे पहले सलामी बल्लेबाज शान मसूद और आबिद अली ने सुबह पहले विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी की। 24वें ओवर में मसूद को तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने विकेटों के सामने कैच कराया। उन्होंने 66 गेंदों पर 18 रनों की पारी खेली। कप्तान अजहर अली ने आबिद के साथ दूसरे विकेट के लिए 39 रन की साझेदारी की। अजहर और बाबर आजम 29* और 4* रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News