इंग्लैंड ने टी20 विश्वकप टीम का किया ऐलान, इन बड़े खिलाड़ियों को नहीं मिला मौका

9/9/2021 4:18:09 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने टी20 विश्व कप 2021 के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। यूएई में होने वाले टी20 विश्वकप के लिए इंग्लैंड की कमान इयोन मोर्गन संभालेंगे। इंग्लैंड टीम से स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को जगह नहीं दी है। इसके पीछे स्टोक्स का मानसिक स्वास्थ्य ठीक ना होना बताया है। वहीं इंग्लैंड के एक और ऑलराउंडर खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर चोट की वजह से टी20 विश्वकप से बाहर हो चुके है। 

इंग्लैंड की टीम ने सलामी बल्लेबाज के रूप में जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान और जेसन रॉय को चुना है। वहीं मध्य क्रम में बल्लेबाजी के लिए सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन और इयोन मोर्गन को रखा है। इंग्लैंड ने अपनी टीम में ऑलराउंडर्स को काफी जगह दी है। क्रिस जोर्डन, क्रिस वोक्स, मोईन अली, सैम करन को रखा गया है। वहीं स्पिन गेंदबाजी में आदिल रशीद को ही मौका दिया गया है। तेज गेंदबाजी में इंग्लैंड ने मार्क वुड, डेविड विली और टायमल मिल्स को टीम में रखा है। देखें टीम-

टी20 विश्व कप के लिए इंग्लैंड टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, टायमल मिल्स, आदिल राशिद, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

रिजर्व खिलाड़ी : टॉम कुरेन, लियाम डॉसन, जेम्स विंको।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static