इंग्लैंड ने अंडर-19 विश्व कप टीम की घोषणा की

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 08:49 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड ने बुधवार को आगामी आईसीसी अंडर-19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। मुख्य कोच रिचर्ड डॉसन की अध्यक्षता में इंग्लैंड के अंडर-19 चयन पैनल द्वारा घोषित टीम की कमान टॉम प्रेस्ट को सौंपी गई है, जबकि जैकब बेथेल को उप कप्तान बनाया गया है।

रिचर्ड डॉसन ने एक बयान में कहा कि किसी भी युवा क्रिकेटर के लिए प्रतिनिधि आयु-समूह टीम में चुना जाना हमेशा बेहद रोमांचक क्षण होता है, खासकर जब यह विश्व कप के लिए हो। हम सच में वहां जाने और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाडिय़ों के खिलाफ खुद को परखने और एक पक्ष तथा व्यक्तिगत रूप से अपने विकास को जारी रखने के लिए उत्सुक हैं। 

उल्लेखनीय है कि टूर्नामेंट जनवरी में कैरिबियन में होगा, जिसमें इंग्लैंड को ग्रुप ए में गत चैंपियन बंगलादेश, कनाडा और संयुक्त अरब अमीरात के साथ रखा गया है। 

इंग्लैंड की 15 सदस्यीय टीम 
टॉम प्रेस्ट (कप्तान), रेहान अहमद, टॉम एस्पिनवाल, सोनी बेकर, नाथन बार्नवेल, जॉर्ज बेल, जैकब बेथेल (उप कप्तान), जोश बॉयडेन, जेम्स कोल्स, एलेक्स हॉटर्न, विल लक्सटन, जेम्स रेव, जेम्स सेल्स, फतेह सिंह, जॉर्ज थॉमस। जोश बेकर और बेन क्लिफ को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News