सैलिब्रिटी डेटिंग एप पर सक्रिय हुए इंगलैंड के क्रिकेटर स्टुअर्ट ब्रॉड

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 02:25 PM (IST)

जालन्धर : इंगलैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड इन दिनों सैलिब्रिटी डेटिंग एप पर बनी अपने अकाऊंट के कारण चर्चा में है। उक्त अकाऊंट में ब्रॉड ने खुद को सिंगल, प्रोफेशन में क्रिकेटर तो लोकेशन नोटिंघ्म (जहां से वह घरेलू क्रिकेट खेलते हैं) भरी है। ब्रॉड के डेटिंग एप पर आते ही यह खबर सोशल साइट्स पर फैल गई जिसके बाद ब्रॉड की पूर्व गर्लफ्रैंड मौली किंग ट्रैंड करने लगीं।

बता दें कि रियालिटी टीवी स्टार मौली किंग और स्टुअर्ट ब्रॉड का बीते साल अगस्त में अलगाव हो गया था। मौली ने एक चैनल में ब्रॉड से ब्रेकअप के बारे में सवाल पूछने पर कहा था कि वह अभी ऐसे लड़कों को पसंद नहीं करती जिस तक पहुंचा पाना मुश्किल हूं। वैसे भी मैं किसी के पीछे-पीछे चलना या इंतजार करना पसंद नहीं करती।

बताया जाता है कि ब्रॉड और मौली अपने कामों में इतना बिजी थे कि उन्हें मिलने के लिए वक्त ही नहीं मिल पाता था। ऐसे में उन्होंने ब्रेकअप करना ही एकमात्र रास्ता चुना। हालांकि इसके एक महीने बाद ही लंदन के एक मशहूर होटल में वह फिर हंसते-खेलते दिखे लेकिन क्या वह फिर से नजदीक आ गए हैं, इसकी किसी ने पुष्टि नहीं की।

मौली और ब्रॉड की पहली मुलाकात दोनों के एक संयुक्त दोस्त के कारण हुई थी। इसके बाद कई बड़े इवैंट पर दोनों बाजू से बाजू जोड़े पहुंचने लगे। यहां तक कि मीडिया जगत में भी उन्हें अच्छी साज-सज्जा और आकॢषक व्यक्तित्व वाले युगल के रूप में जाना जाने लगा था। 

Jasmeet