SA v ENG : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने डाली खतरनाक गेंद, खिलाड़ी के बैट के हुए 2 हिस्से

1/7/2020 5:46:17 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : चोट के बाद वापसी करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में घातक गेंदबाजी कर रहे हैं। केपटाउन में खेले जा रहे टेस्ट मैच के आखिरी दिन एंडरसन ने ऐसी गेंद डाली की क्रीज पर खड़े बल्लेबाज केशव महाराज के बैट के दो हिस्से हो गए। 

PunjabKesari

पांचवें दिन का खेल शुरू होने के बाद इंग्लैंड की तरफ से गेंदबाजी की शुरुआत एंडरसन ने की। उन्होंने तेज तरार गेंद डाली तो स्ट्राइज पर खड़े महाराज ने शाॅट लगाने की कोशीश में बल्ला घुमाया तो उसके हिस्से हो गए। एंडरसन की गेंद इतनी तेज और सटीक थी कि बैट का हैंडल ही टूट गया। इसे देखकर बल्लेबाज सहित सभी लोग दंग रह गए। इससे पहले इंग्लैंड की 438 रन की मुश्किल चुनौती का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका के मेजबान पीटर मलान ने चौथे दिन शानदार अर्धशतक जमाते हुए टीम को मैच में बनाए रखा। मलान की इस पारी की बदौलत साउथ अफ्रीका ने 2 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए थे। 

PunjabKesari

एंडरसन का इस सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन रहा है। सेंचुरियन में पहले मुकाबले की पहली पारी में उन्होंने 5 विकेट लेने का कमाल किया था। उन्होंने 19 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 40 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए थे। 


Sanjeev

Related News