इंगलैंड फुटबॉल टीम की सबसे सुंदर फैन पति के लिए छोड़ेगी फोटोशूट

punjabkesari.in Sunday, Nov 04, 2018 - 07:45 PM (IST)

जालन्धर : मॉडल रियान सुगडेन जिसे लोग इंगलैंड फुटबॉल टीम की सबसे खूबसूरत फैन के तौर पर भी जानते हैं, ने बड़ा फैसला लेकर सबको चौंका दिया है। पेज-3 मॉडल रियान अब हॉट फोटोशूट नहीं करवाएगी। उन्होंने यह फैसला अपने पति ओलिवर मेलर की खातिर लिया है।

ब्रिटिश एक्टर ओलिवर के साथ रियान ने पिछले महीने तुर्की में शादी की थी। 32 साल की रियान का कहना है कि अब वह शादीशुदा है। ऐसे में बतौर पेज-3 मॉडल 12 साल लंबे अपने करियर पर ब्रेक लगाने जा रही है। मैंने अभी एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जोकि 2019 में रिलीज होगा। मॉडङ्क्षलग जगत में यही मेरा आखिरी असाइनमैंट था। 

रियान ने कहा कि अब मैं परफेक्ट बीवी बनना चाहती हूं। मेरी प्राथमिकताओं में ओलिवर की नजरों में अपने लिए सम्मान बनाए रखना है। वैसे भी मैंने पहले ही सोच रखा था कि शादी के बाद मॉडङ्क्षलग जारी नहीं रखूंगी। 

रियान ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ओलिवर मुझे फोटोशूट करवाने के लिए मना करेंगे लेकिन मैं मानती हूं कि यह मेरी जिंदगी का एक अहम पल था जो खुशी-खुशी बीत गया है। मैं उदास नही हूं। मेरे पास अभी कुछ और करने के लिए बहुत सारे साल बाकी हैं। ऐसे में कोशिश होगी जो भी करूं ओलिवर की रजामंदी और सलाह के साथ ही करूं।

Jasmeet