इंग्लैंड फुटबॉल टीम यूरो कप के क्वार्टर फाइनल में, क्रिकेटरों ने यूं मनाया जश्न

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 03:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इस समय कई देशों पर फुटबॉल का खुमार चढ़ा हुआ है। क्योंकि एक तरफ कोपा अमेरिका खेला जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ यूरो चैंपियनशिप खेला जा रहा है। दोनों ही टूर्नामेंट ने फैंस को बांध कर रखा हुआ है और दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले हैं। लेकिन इंग्लैंड की क्रिकेट टीम पर भी इसका अच्छा असर देखने को मिल रहा है। यूरो कप में इंग्लैंड की टीम ने जर्मनी की टीम को 2-0 हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। फुटबॉल टीम की इस जीत से इंग्लैंड की क्रिकेट टीम ने खूब जश्न मनाया।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में इंग्लैंड के खिलाड़ी यूरो कप देख रहे हैं। इस दौरान जब हैरी केन गोल करते हैं तो ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी खिलाड़ी खुश होते दिखाई देते हैं। इसके साथ ही वह जश्न मनाते हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि जर्मनी को हराने के इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी खुशी में नाच रहें हैं और एक दूसरे को गले भी लगा रहे हैं।

गौर हो कि इंग्लैंड की क्रिकेट टीम भी श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज खेल रही है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच खेला गया जिसमें इंग्लैंड की टीम ने बड़ी आसानी से जीत दर्ज कर ली। पहले बल्लेबाजी के लिए आई श्रीलंका की टीम को इंग्लैंड की टीम ने 185 रन पर ढेर कर दिया। इंग्लैंड के लिए सर्वाधिक विकेट क्रिस वोक्स ने 4 और डेविड विली ने 3 विकेट लिए।

Sports

लक्ष्य का पीछा करने आई इंग्लैंड की टीम को जॉनी बेयरस्टो ने तेज शुरूआत दी। लेकिन जल्दी इसके बाद जो रूट ने इंग्लैंड की पारी को संभाला और 79 रन की शानदार पारी खेली। इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका के इस लक्ष्य को 35 ओवर से पहले ही हासिल कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News