इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने पकड़ा भारतीय महिला एंकर का दुपट्टा, फोटो हुई वायरल

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 08:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का 13वां सीज़न खत्म हो चुका है और कॉमेंट्री के लिए दुनिया भर से क्रिकेटर्स भी अपने देश रवाना हो चुके हैं। कोरोना वायरस के कारण इस साल आईपीएल में ग्लैमर का तड़का कम रहा। लेकिन कॉमेंट्री पैनल में ग्लैमर का तड़का पूरे ज़ोरों पर रहा। कई दिग्ग्ज खिलाड़ी भारतीय महिला एंकर्स के साथ मौज मस्ती करते हुए दिखाई दिए। इसी में इंग्लैंड के पूर्व स्पिन खिलाड़ी ग्रीम स्वॉन ने भारतीय एंकर का दुपट्टा पकड़ा जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

इस साल आईपीएल में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए नई एंकर तान्या पुरोहित रही। उन्होंने आईपीएल का पूरा सीज़न को कवर किया और इसके साथ ही अपने लुक और अदाओं से भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों को मोहित किया। उनकी खूबसूरती के शिकार इंग्लैंड के पूर्व स्वॉन बने।

PunjabKesari

दरअसल तान्या पूरोहित और ग्रीम स्वॉन ने शाहरूख खान की बॉलीवुड फिल्म कुछ कुछ होता है के सीन को कॉपी किया। इस सीन में ग्रीम स्वॉन शाहरूख खान की तरह तान्या पुरोहित का दुपट्टा पकड़ते हुए नज़र आए। इसकी फोटो खुद तान्या ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में डाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

WHO DID IT BETTER 😉 @officialgraemeswann #insidethebubble #behindthescenes #ipl2020updates #mumbai

A post shared by Tanya Purohit (@tanya_purohit) on Nov 11, 2020 at 3:34am PST

गौर हो कि तान्या पुरोहित बॉलीवुड की अदाकारा हैं और उन्होंने अनुष्का शर्मा की हिट फिल्म नेशनल हाइवे 10 में उनके साथ काम किया है। तान्या ने बॉलीवुड के आईपीएल में भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाती हुईं नज़र आई। उन्होंने क्रिकेटर्स के साथ आईपीएल के दौरान खूब मौज मस्ती भी की जिसकी फोटो वह अपने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर पोस्ट करती रहती थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News