सिराज की बाउंसर से गुस्से में आया इंग्लैंड का खिलाड़ी, भारतीय तेज गेंदबाज को दी गाली

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 06:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के विश्वाम लेने के बाद उनकी जगह मोहम्मद सिराज को मौका मिला। सिराज ने इस दौरान अच्छा प्रदर्शन किया और 45 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। हालांकि इस दौरान सिराज को इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने गाली दी जिसे लेकर सिराज ने कप्तान विराट कोहली से भी शिकायत की। 

 

दरअसल, सिराज ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को एलबीडब्ल्यू आउट किया और उनके पविलियन लौटेने के बाद स्टोक्स क्रीज उतरे। सिराज ने स्टोक्स को बाउंसर फेंकी जो स्टोक्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने युवा तेज गेंदबाज से कुछ कहा (गाली दी)। इस पर कोहली अपने तेज गेंदबाज का साथ देने चले आए। मामला गर्माता देख अंपायर्स इस मामले में कूद पड़े और दोनों खिलाड़ियों को अलग किया। 

गौर हो कि टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टोक्स के अर्धशतक (55) की बदौलत पहली पारी में 205 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही और टीम बिना रन गंवाए शुभमन गिल के रूप में पहला विकेट गंवा बैठी। लेकिन चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा ने पहले दिन कोई अन्य विकेट नहीं गिरने दिया और पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 24/1 स्कोर बनाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News