मैच के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने फैन को दी गाली, अब इंटरनेट पर मांगी माफी

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 11:55 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट मैच वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां इंंग्लैंड टीम के स्टार खिलाड़ी आलराउंडर बेन स्टोक्स ने गुस्से में आकर एक फैन को गाली दे डाली। जिसके बाद आखिरकार स्टोक्स ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली है। जो क्रिकेट के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

स्टोक्स ने ट्विटर पर मांगी माफी......
PunjabKesari
दरअसल, बेन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं मानता हूं कि मैंने जिस तरह रिएक्ट किया, वह अनप्रोफेशनल था और मैं इसके लिए दिल से माफी मांगता हूं। मैं अपनी भाषा के लिए खासकर दुनिया भर के युवा फैन्स से माफी मांगता हूं, जो लाइव टेलिकास्ट देख रहे थे। 'उन्होंने लिखा- 'पूरी टेस्ट सीरीज के दौरान अबतक दोनों ही तरफ (इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका) के फैन्स से शानदार सपोर्ट मिला है। इस एक वाकए की वजह से इस सीरीज को खराब नहीं होना चाहिए, जिसे हम जीतने के लिए तत्पर हैं।' आपको बता दें कि कल मैच के पहले दिन 'क्रिकेटर ऑफ द ईयर' बेन स्टोक्स दो रन पर आउट हो गए। महज 2 रन पर आउट होने के बाद स्टोक्स एक दर्शक पर गुस्सा हो गए। लेकिन दो रन पर आउट होने के बाद एक दर्शक ने उनका मजाक उड़ाया तो स्टोक्स ने उन्हें ही चुनौती दे डाली। हालांकि, बेन स्टोक्स ने अपने इस बर्ताव के लिए माफी मांग ली है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि स्टोक्स ने इंग्लैंड की ओर से 62 टेस्ट मैचों में 49.50 की औसत से 4026 रन बनाए हैं। जिसमें 9 शतक और 21 अर्धशतक शामिल है। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 258 रन रहा है। बेन ने 95 वनडे मैचों में 40.60 की औसत से 2682 रन बनाए हैं। वहीं, टी20 की बात करें तो स्टोक्स ने 23 मैचों में 135.10 की स्ट्राइक रेट से 2257 रन बनाए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News