वंदे मातरम गीत सुनते हुए ट्रेनिंग कर रहें हैं इंग्लैंड के खिलाड़ी, स्टोक्स ने शेयर की वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 11:37 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। यह टेस्ट मैच डे-नाईट होगा और यह गुलाबी गेंद से खेला जाएगा। तीसरे मैच के लिए दोनों टीमों ने मैदान में तैयारी करनी शुरू कर दी है जिसकी फोटो और वीडियों दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वीडियो में इंग्लैंड की टीम ट्रेनिंग कर रही है और स्टेडियम में वंदे मातरम गीत चल रहा है।  

मोटेरा में यह नया स्टेडियम तैयार किया गया है और यह क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है जिसकी दर्शकों की बैठने की क्षमता 1 लाख 10 हाजर है। यह स्टेडियम साल 2015 में बनना शुरू हुआ और अगले सप्ताह इस नए स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच होगा। साल 2014 के बाद से मोटेरा के स्टेडियम में कोई मैच नहीं खेला गया है और अब इस स्टेडियम में डे-नाईट टेस्ट खेला जाएगा। जिसक तैयारियां जोरों पर हैं। 

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में इंग्लैंड के खिलाड़ी तीसरे मैच की तैयारी कर रहें हैं और दौड़ लगा रहें हैं। इसके साथ ही स्टोक्स ने लिखा कि कुछ स्टेडियम होते हैं... और इसके साथ ही स्थानीय गीत हमारी मदद कर रहें हैं। 

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी सोशल मीडिया पर मोटेरा स्टेडियम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, इशांत शर्मा, हार्दिक पंड्या और अक्षर पटेल दिखाई दे रहें हैं। पंत ने इसके लिखा कि मोटेरा के स्टेडियम में ट्रेनिंग करके बहुता अच्छा लगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News