IPL खेलने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे - रिपोर्ट

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 12:33 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के आईपीएल क्रिकेटरों को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में जगह मिलना मुश्किल है क्योंकि बोर्ड अभ्यास के बिना उन्हें पृथकवास से सीधे टेस्ट खेलने नहीं उतारना चाहता। इसके मायने हैं कि जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स, सैम कुरेन और मोईन अली जैसे खिलाड़ी दो जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला नहीं खेल सकेंगे। उनका पृथकवास इस सप्ताह के आखिर में खत्म होगा जबकि लाडर्स पर पहला टेस्ट शुरू होने में दो सप्ताह ही बचे हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार कि आईपीएल खिलाड़ियों के लिए समय बहुत कम बचा है। इसके मायने हैं कि ओली रॉबिनसन, क्रेग ओवरटन और जेम्स ब्रासे जैसे खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार कि टेस्ट क्रिकेट का अभ्यास नहीं मिल पाना चिंता का सबब है । वहीं दूसरे खिलाड़ी कई सप्ताह से काउंटी चैम्पियनशिप खेल रहे हैं। मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड मंगलवार को चयन समिति की बैठक बुलाएंगे। 

इससे पहले इंग्लैंड पुरूष क्रिकेट के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने संकेत दिया था कि निलंबित आईपीएल से लौटे खिलाड़ियों का न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेलना कठिन है। आईपीएल में इंग्लैंड के 11 क्रिकेटरों ने भाग लिया था। आईपीएल बायो बबल में कोरोना संक्रमण के कारण चार मई को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News