इंग्लैंड के फुटबॉलर जैमी वार्डी की पत्नी रूस में खर्च करेंगी 1.35 करोड़ रुपये

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 08:20 PM (IST)

लंदनः इंग्लैंड के फुटबॉलर जैमी वार्डी की पत्नी रेबेकाह अपने चार बच्चों के साथ रूस में फीफा विश्वकप देखने पहुंची हैं। उन्होंने रूस में रुकने के लिए 11 सूटकेस पैक किए हैं और उनका परिवार वहां रुकने के लिए करीब 1 करोड़ 35 लाख रुपये खर्च करेगा। रेबेकाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्यूनीशिया के खिलाफ मैच से पहले लिखा, ‘मैच का दिन। इंग्लैंड टीम को शुभकामनाएं।


रेबेकाह रूस मे चल रहे फीफा विश्वकप 2018 में अपने पति का समर्थन करने के लिए पहुंची हैं। जैमी वार्डी इंग्लैंड राष्ट्रीय टीम के प्रमुख सदस्य हैं और उनसे देश को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।



रेबेकाह का फीफा विश्व कप 2018 रूस में रहकर देखने का एकमात्र मकसद है कि वह अपने पति का समर्थन कर सकें। जैमी वार्डी इंग्लैंड राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के प्रमुख सदस्य हैं और उनसे देश को करिश्माई प्रदर्शन की उम्मीद है।



रेबेकाह ने ओके मैगजीन से बातचीत में बताया कि वे बच्चों को लेकर रूस आए हैं। हमें अपनी सुरक्षा की जरूरत भी है क्योंकि मैं अपने दिमाग में शांति चाहती हूं। उन्होंने कहा कि वह रूस में पार्टी नहीं करेंगी।



रेबेकाह ने कहा, ‘हमारा ग्रुप वहां एक कारण से पहुंचा है। अपने-अपने पति का सपोर्ट करन। हम गलत कार्यों से सुर्खियों में नहीं आना चाहते। पत्नी और गर्लफ्रेंड्स भी देश का प्रतिनिधित्व करती हैं। आप मुझे अलसुबह 3 बजे टेबल पर डांस करते नहीं देखेंगे।



रेबेकाह ने रूस में एक फाइव स्टार होटल में रूम बुक किया है, जिसका किराया 22 हजार रुपये प्रतिदिन है और वह 90 हजार रुपये प्रतिदिन सुरक्षा पर खर्च करेंगी।

 

Yaspal