स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने के लिए इंग्लैंड के दर्शकों ने की हदें पार, किया ये काम

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 10:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज की शुरुआत हो चुकी है और पहला टेस्ट मैच एजबेस्टन में खेला जा रहा है। जहां पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। वहीं इंग्लैंड की गेंदबाजी के साथ ही स्टेडियम में उतरे दर्शकों ने भी ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पहले सैंडपेपर विवाद के दोषी डेविड वॉर्नर को जहां लोगों ने आउट होने के बाद सैंडपेपर दिखाए। फिर स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने के लिए फैंस उनके रोते हुए चेहरे का मुखौटा पहने स्टेडियम में दिखाई दिए। 

दरअसल, स्मिथ प्रेस कांफ्रैंस में छेड़छाड़ की बात कबूलने के बाद रो पड़े थे और आज लोगों ने उन्हें चिढ़ाने के लिए स्मिथ की रोते हुए चेहरे वाली फोटो वाला मुखौटा इस्तेमाल किया। फिलहाल लोगों की प्रतिक्रियाओं को नजरअंदाज करते हुए स्मिथ का प्रदर्शन जारी है और चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे स्मिथ टीम के 8 विकेट गिर जाने के बाद भी क्रीज पर टिके हुए हैं। स्मिथ ने 85 रन बना लिए हैं और क्रीज पर खड़े हैं।

गौर हो कि अब इन तीनों खिलाड़ियों ने 16 महीने के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है। हालांकि लोगों को अभी भी इनका खेलना पसंद नहीं आ रहा और लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

Sanjeev