इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर का दावा, मैंने दी थी कोहली की गर्लफ्रैंड को गाली, तभी वो भड़के

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 02:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इसमें कोई दोराय नहीं कि हमारे देश में ऐसी बहुत-सी शख्सियतें हैं, जिनकी भारत और भारत से बाहर फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। दुनिया में ऐसे कई चेहरे हैं, जो अपने करोड़ों फैन्स का प्यार वक्त-वक्त पर बंटौरते रहते हैं। लेकिन ऐसे कही किस्से भी रहे हैं, जिन्हें खिलाड़ी ये लेकर फैंस में काफी सुर्खियां में रहे है। ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर निक कॉम्पटन ने कोहली की एक्स गर्लफ्रैंड लेकर एक रोचक बात कही है। जो क्रिकेट के गलियारों में जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है।

PunjabKesari
दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, 'सीरीज के दौरान मुझे कोहली के कुछ शब्द सुनाई पड़े। वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ कह रहे थे। इससे पहली शाम मैं, केविन पीटरसन और युवराज सिंह के साथ वॉक कर रहे थे। हम वहां थे और कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड भी वहीं थी।' निक ने बताया, 'मैंने उनसे कुछ बात की। बाद में मुझे कोहली से वही शब्द सुनाई दिए। मुझे लगा कोहली को उनसे मेरा बात करना पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari
निक ने आगे बताया, मैं जब भी बल्लेबाजी करने आता कोहली वही शब्द दोहराते। मेरे ख्याल से वह यह कहना चाह रहे थे कि वह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड है और मैं उसका एक्स ब्वॉयफ्रेंड हूं।' कॉम्पटन ने कहा, 'यह सब बहुत हास्यास्पद था। इसलिए हमने इसका इस्तेमाल कोहली को आउट करने में किया। लेकिन आप जानते हैं कि वह वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं। उन्होंने अंतिम मैच में शानदार शतक बनाया। उनका करियर लगातार मजबूत होता गया।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News