वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की T20I सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

punjabkesari.in Thursday, Dec 23, 2021 - 05:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। यह सीरीज 22 जनवरी 2022 से शुरू होगी। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर पॉल कॉलिंगवुड इस सीरीज के लिए इंग्लैंड की ओर से मुख्य कोच के रूप में काम करेंगे  जिसमें मार्कस ट्रेस्कोथिक सहायक कोच के रूप में काम करेंगे। टीम की अगुवाई इयोन मोर्गन करेंगे। 

पॉल कॉलिंगवुड ने प्रेस वार्ता में कहा कि ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप से पहले तैयारी शुरू करते हुए हमने कुछ गंभीर बल्लेबाजी शक्ति और संतुलित आक्रमण के साथ एक मजबूत टीम का चयन किया है। विश्व कप में एक साल से भी कम समय बचा है और एशेज टीम में शामिल खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में टीम के लिए अवसर बढ़ेंगे। 

कॉलिंगवुड ने आगे कहा कि उनके पास वेस्टइंडीज का दौरे की यादें हैं क्योंकि इंग्लैंड ने वर्ष 2009 में बारबाडोस में टी20 विश्व कप जीता था। कॉलिंगवुड ने अंत में कहा कि वेस्टइंडीज की टीम दोनों पक्षों के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज में इंग्लैंड क्रिकेट टीम का परीक्षण करेगी।  

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की टी20 इंटरनेशनल टीम 

इयोन मोर्गन (मिडलसेक्स-कप्तान), मोईन अली (वॉस्टरशायर), टॉम बैंटन (समरसेट), सैम बिलिंग्स (केंट), लियाम डॉसन (हैम्पशायर), जॉर्ज गार्टन (ससेक्स), क्रिस जॉर्डन (सरे), लियाम लिविंगस्टोन (लंकाशायर), साकिब महमूद (लंकाशायर), टाइमल मिल्स (ससेक्स), डेविड पायने (ग्लॉस्टरशायर), आदिल राशिद (यॉर्कशायर), जेसन रॉय (सरे), फिल साल्ट (लंकाशायर), रीस टॉपली (सरे), जेम्स विंस (हैम्पशायर)। 

Content Writer

Sanjeev