AUS vs ENG : डे-नाईट टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम ने किया ऐलान, इन दिग्गज गेंदबाजों की हुई वापसी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 08:20 PM (IST)

एडिलेड : अनुभवी तेज गेंदबाजों स्टुअर्ट ब्रॉड और जिमी एंडरसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे दूसरे एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। क्रिकेट इंग्लैंड ने बुधवार को एक बयान में कहा कि निश्चित रूप से एडिलेड टेस्ट के लिए दोनों दिग्गज गेंदबाजों की वापसी से टीम को मजबूती मिलेगी। गाबा में खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में शानदार गेंदबाजी करने वाले मार्क वुड को दूसरे टेस्ट से आराम दिया गया है। 

ब्रॉड और एंडरसन के साथ-साथ ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी तेज गेंदबाज विकल्प के रूप में टीम में मौजूद हैं। अब यह देखा जाना शेष है कि अंतिम एकादश में किसे बाहर किया जाता है। पहले टेस्ट में हार इंग्लैंड की सबसे शर्मनाक हारों में से एक थी। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में महज 147 रन पर ऑलआउट हो गई थी, जिससे वह कभी उबर नहीं पाई।

इस मैच में इंग्लैंड को कहीं न कहीं अपने अनुभवी तेज गेंदबाजों की कमी खली। समझा जाता है कि उस समय ब्रॉड एक चोट से उबर रहे थे और एंडरसन को आराम दिया गया था। इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम : जो रूट (कप्तान), जिमी एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), हसीब हामीद, जैक लीच, डेविड मलान, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News