इंग्लैंड के टेस्ट विकेटकीपर बेन फोक्स पाए गए कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 04:04 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट विकेटकीपर बेन फोक्स न्यूज़ीलैंड के साथ खेले जा रहे तीसरे और आख़रिी टेस्ट के तीसरे दिन विकेटकीपिंग नहीं कर पाए थे और तब उन्हें पीठ में दर्द था। टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद एहतियातन जब उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ तो वह पॉज़िटिव पाए गए। 

इंग्लैंड के लिए अब आगे वह कब उपलब्ध होंगे इसके बारे में औपचारिक ऐलान का इंतजार रहेगा। हालांकि इंग्लिश टीम उम्मीद करेगी कि भारत के खिलाफ एस्बेस्टन में शुक्रवार को होने वाले टेस्ट के लिए वह उपलब्ध हो जाएं। केंट के विकेटकीपर/बल्लेबाज़ सैम बिलिंग्स को फोक्स के कोविड-19 रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम के साथ जोड़ा गया है। आईसीसी के नियमानुसार वह चौथे दिन न्यूज़ीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की प्लेइंग-ढ्ढ का हिस्सा होंगे। यानि आज वह विकेट के पीछे दस्तानों के साथ नजर आ सकते हैं। 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दूसरे सभी खिलाड़ियों को भी कोरोना प्रोटोकॉल के तहत निर्धारित टेस्ट से गुजरना पड़ा, जिसमें किसी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं पाई गई है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा भी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनका भी शुक्रवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News