इंग्लैंड बनाम भारत : रहाणे की खराब फॉर्म पर बल्लेबाजी कोच राठौर का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 10:41 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा है कि अभी वह चरण नहीं आया है जहां टीम प्रबंधन को टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे की फॉर्म को लेकर चिंता सताने लगी है। रहाणे अपनी फॉर्म से जूझ रहे और इसके लिए उन्हें कड़ी आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है। मौजूदा टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी उप-कप्तान तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स के हाथों शून्य पर आउट हो गए थे। 

राठौर ने चौथे टेस्ट के चौथे दिन की समाप्ति के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, इस बिंदु पर नहीं। जैसा कि मैंने पहले भी कहा था, जब आप लंबे समय तक क्रिकेट खेल रहे होते हैं, तो आपके पास ऐसे चरण होंगे जहां आपको रन नहीं मिलेंगे। यही वह समय है जब हमें एक टीम के रूप में खिलाड़ी का समर्थन करने की आवश्यकता होती है। जैसा कि हमने पुजारा के साथ भी देखा, उन्होंने हमारे लिए कुछ महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि अजिंक्य फॉर्म में वापस आएंगे और अभी भी भारतीय टीम की बल्लेबाजी में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगे। मुझे नहीं लगता कि हम उस बिंदु पर पहुंचे हैं जहां रहाणे का फॉर्म चिंता का विषय बनना चाहिए। 

इससे पहले रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, और शार्दुल ठाकुर ने 50 से अधिक के स्कोर दर्ज किए और भारत ने रविवार को यहां केनिंग्टन ओवल में चल रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड के लिए 368 रनों का लक्ष्य रखा। उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह ने भी 25 और 24 रन की पारियां खेली। इंग्लैंड के लिए, क्रिस वोक्स ने तीन विकेट लेकर वापसी की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News