इंगलैंड vs पाक : भारतीय पूर्व बल्लेबाज बोला- रिजवान ‘ऑल-वेदर’ प्लेयर

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 07:24 PM (IST)

नई दिल्ली : इंगलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान को सस्ते में आऊट होने से उनके मध्यक्रम बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने बचा लिया। रिजवान ने नाबाद 60 रन बनाते हुए पाकिस्तान को 200 से ऊपर ले जाने में मदद की थी। अब भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने रिजवान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह पाकिस्तान ऑल-वेदर बल्लेबाज है।
मांजरेकर ने कहा- मोहम्मद रिजवान बल्लेबाजी कर सकता है! वह फ्रंट फुट पर अच्छी तरह से ड्राइव कर सकता है और एक ही समय में पुल और कट को शानदार तरीके से खेल सकता है। यह उसे एक ‘ऑल-वेदर’ बल्लेबाज बनाता है। अब तक के टेस्ट में उसके शीर्ष 3 स्कोर का कोई आश्चर्य नहीं है।  बता दें रिजवान ने इससे पहले पाकिस्तान के लिए 7 टेस्ट, 32 एकदिवसीय और 18 टी-20 खेले हैं।
उधर, पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक अपने रक्षात्मक रवैये के लिए पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर भड़क गए और कहा कि वे शॉट खेलने से डरते हैं। इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा- पाकिस्तान के बल्लेबाज अपने शॉट्स खेलने से डरते थे। अगर आप उनकी अधिकांश आउटरीच को देखें, तो उनका बल्ला उनके पैर के पीछे था। जब आप गेंद को पूरा करते हैं, तो आपका बल्ला आपके पैर के आगे होना चाहिए। आप स्लिप पर पकड़े जा रहे हैं क्योंकि आप एक दोषपूर्ण दृष्टिकोण को नियोजित कर रहे हैं। 

Jasmeet