इंगलैंड की महिला क्रिकेटर्स नताली साइवर और कैथरीन ब्रंट ने की सगाई

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 06:39 PM (IST)

नई दिल्ली : महिला क्रिकेटर नताली साइवर और कैथरीन ब्रंट ने सगाई कर ली है। जुलाई 2017 को जिस दिन इंग्लैंड महिला टीम ने विश्व कप जीता था उसी दिन इन दोनों खिलाडिय़ों ने साथ रहने का फैसला किया था। नए वर्ष पर फिर दोनों ने एक-दूसरे के साथ प्यार का इजहार किया था और अब उन्होंने अपने रिश्ते को नाम देने की ओर कदम बढ़ा दिया है। 

कैथरीन ब्रंट ने अपने इस फैसले पर कहा कि वह मेरे प्यार में पागल थी लेकिन मैं लगातार उससे हाथ की लंबाई जितनी दूरी बनाए रखती थी, क्योंकि मुझे नहीं लगता था कि यह पेशेवर था। मैं इस दोस्ती को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी। मेरा परिवार नताली के परिवार की तरह नहीं है। वह ईसाई हैं जो चाहते थे कि मैं ऐसा कुछ ना करूं जो नहीं किया जाता। वह इस रिश्ते को सही नहीं मानते थे इसलिए ये सब बहुत मुश्किल था। दोनों के परिवार अभी भी तैयार नहीं है। खास तौर पर ब्रंट का परिवार अभी भी इसे स्वीकार नहीं कर रहा।

बता दें कि महिला क्रिकेटर्स में ऐसे शादी करने के मामले पिछले कुछ समय से काफी बढ़े हैं। न्यूजीलैंड की महिला कप्तान एमी सेथरवेट ने भी अपनी टीम की साथी खिलाड़ी ली तातू से शादी की थी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज मेघन स्कट ने जेस होलीओके से शादी की। ऑस्ट्रेलिया की ही जेस जोनसन ने पिछले साल फरवरी में सारा वर्न से शादी की थी। वहीं दक्षिण अफ्रीका की कप्तान डेन वान निकर्क भी अपनी टीम की ऑलराउंडर मारिजेन कैप के साथ शादी कर चुकी हैं। ऑस्ट्रेलिया  की क्रिकेटर एलेक्जेंड्रा ब्लैकवेल भी इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर लिंसे एसक्यू से शादी कर चुकी हैं।

Jasmeet